आलिया भट्ट के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

Ranbir Kapoor did something like this as soon as he came out of the restaurant with Alia Bhatt, people ridiculed:बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बीती रात ही डिनर डेट पर पहुंचे हुए थे। गंगूबाई काठियावाड़ी को मिले रिस्पॉन्स के बाद से आलिया भट्ट की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने पिछले हफ्ते ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। ऐसा लग रहा है कि इस बात का जश्न उन्होंने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ मना लिया है। कल रात जब आलिया रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो वहां खड़े लोग आलिया को तेज आवाज में गंगूबाई के नाम से बुलाने लगे और इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। इस बीच रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब लोग उनकी खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐसा क्या किया रणबीर ने?

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने ऐसा वैसे कुछ भी नहीं किया बल्कि वह तो एक जेंटलमैन की तरह आलिया भट्ट को पकड़कर अपनी कार की ओर ले जाने लगे। दरअसल आलिया कार की ओर जाने की बजाय दूसरी ओर जा रही थी और तभी रणबीर ने उन्हें बड़े ही प्यार से सही रास्ता दिखाया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग रणबीर के इस क्यूट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उन लोगों की तादाद ज्यादा है जो उनका मजाक बना रहे हैं।

लोगों को याद आईं कटरीना-दीपिका

फैन्स रणबीर कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि भई बॉयफ्रेंड हो तो ऐसा ही हो..। ट्रोल्स भी चुप नहीं हैं और इस वीडियो के सामने आते ही उन्होंने रणबीर कपूर की निजी जिंदगी का पूरा इतिहास सामने लाकर रख दिया। एक शख्स ने लिखा है, ‘तुम तो ऐसे ही दीपिका और कटरीना के साथ भी करते थे ना?’ एक फीमेल यूजर ने लिखा है, ‘अगर लड़का रणबीर जैसा हो तो मैं पूरी जिंदगी सिंगल रहना चाहूंगी।’

ब्रह्मास्त्र में दिखेगी आलिया-रणबीर की जोड़ी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। आलिया अब हॉलीवुड में भी धमाल मचाने की तैयारी हैं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गल गडोट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं रणबीर कपूर शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *