पूजा बनर्जी ने दिया बेटी को जन्म, एक्ट्रेस के भाई ने दी जानकारी

Pooja Banerjee gave birth to daughter, actress’s brother gave information:टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा बनर्जी से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि, पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल माता-पिता बन गए हैं। पूजा बनर्जी के घर प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ है। पूजा के भाई ने इसकी जानकारी दी है!

पूजा के भाई ने दी जानकारी:

पूजा बनर्जी के भाई नील बनर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “पूजा ने बेटी को जन्म दिया है। साथ ही बताया कि, एक्ट्रेस और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। एक्ट्रेस ने भाई ने इंटरव्यू में बताया कि, “हम अभी नागपुर में हैं और हम अपने परिवार में आए इस नन्हें मेहमान को लेकर बेहद रोमांचित हैं। हमारे परिवार में हर कोई जश्न मनाने के मूड में है। बच्ची के पिता और दादी अस्पताल में पूजा की देखभाल के लिए मौजूद हैं। हम भी बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते और जल्द ही उससे मिलने जाएंगे।”

बता दें कि, पूजा बनर्जी ने साल 2017 में 28 फरवरी को अंलपियन स्विमर संदीप सेजवाल के साथ शादी की थी। पूजा और संदीप पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। पूजा बनर्जी ने पिछले साल नवंबर में खुलासा किया था कि, उन्हें शो ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था। उन्होंने बताया कि, शो की टीम ने हमेशा उन्हें बहुत सपोर्ट किया है।

 

हाल ही में कुछ दिनों पहले पूजा बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए अपने प्रेग्नेंसी शेड्यूल का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि, “मैं सुबह 6:30 बजे उठती और टहलने जाती थी। मैंने हैल्दी डाइट लिया है। मैं पूरे दिन इस बात का खास ख्याल रखती थी कि मैं जो भी खाऊं वो मेरे लिए हैल्दी हो। इस दौरान मुझे पिज्जा, वड़ापाव और सेवपूरी खाने का काफी मन करता था। मैं अपना दिन एक अस्वस्थ डिश खाए बिना पूरा नहीं कर पाती थी। पहले तो मुझे प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादा चीजें समझ नहीं आती थीं, लेकिन बाद में मैंने अपने बच्चे को ध्यान में रखकर सारी चीजें अच्छे से कीं।”

वहीं अगर अभिनेत्री पूजा बनर्जी के वर्क फ्रंट की बात करे, तो पूजा ज़ी टीवी का चर्चित सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि और प्रज्ञा की बेटी (रिया) का किरदार में नजर आ रहीं थीं। पूजा ने पिछले महीने में ही शो को अलविदा कह दिया। मां बनने के कारण उन्होंने ये फैसला दिया। सेट पर शो की टीम ने पूजा के लिए एक सरप्राइज फेयरवेल पार्टी दी गई थी। पूजा बनर्जी ने ‘कुमकुम भाग्य’ के अलावा ‘कसौटी जिंदगी की 2’, ‘दिल ही तो है’ जैसे कई सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *