बॉलीवुड की अभिनेत्री ने फिर की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सोफे पर लेट कर करवाया …

Bollywood actress again crossed all limits of boldness, got it done by lying on the sofa …:आये दिन अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड की हसीना ईशा गुप्ता ने आज फिर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अभिनेत्री की इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर चारों तरफ आग लग गई है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में ईशा का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के साथ साथ ट्रोलर्स के भी होश उड़े हुए हैं।

 

वही ईशा गुप्ता ने अपनी इस बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप का इस्तेमाल किया है और अपने बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है वहीं उन्होंने हाई हील्स वाले लॉन्ग सूट पहने हुए हैं वही, ईशा गुप्ता के इस लुक को देखकर उनके चाहने वाले उनसे नजर ही नहीं हटा पा रहे वहीं कुछ ही देर में उनकी यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गए!

 

https://www.instagram.com/p/Ca7EPGrgMZH/

 

ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री की बैकग्राउंड की बात करें तो ईशा गुप्ता ने साल 2012 में फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2013 में अभिनेत्री को टाइम्स 50 मोस्ट डिज़ाइरबल वीमेन ऑफ़ 2013 की लिस्ट में 8वां स्थान मिला था।

 

https://www.instagram.com/p/Cab_7ZQgPvP/

 

बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ में आएंगी नजर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी. आपको बता दें, ‘आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *