इस शर्त पर हुई थी नेहा और रोहन की शादी…खुद नेहा कक्कड़ ने किया अपनी शादी को लेकर ये खुलासा…

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने दम पर एक अच्छी खासी पहचानी बना ली और वो अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा ने बहुत ही कम उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था और आज वह बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। बता दें, नेहा कक्कड़ बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चे में बनी हुई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रही है।बता दें, नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

अपनी शादी को लेकर कही ये बात…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि,नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि, “रोहू ने मुझे कहा था कि वह मुझे पसंद करते हैं, लेकिन मैंने कहा था कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं।मेरी उम्र है अब शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं सीधा शादी करनी है।” वहीं रोहनप्रीत ने कहा कि, “मेरी अभी उम्र नहीं है।शादी की, अभी कैसे शादी कर लें, तो इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई।”आगे नेहा ने बताया, “फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे तो मुझे लगा ऐसी कह रहे होंगे, कल सुबह तक भूल जाएंगे, लेकिन फिर अगले दिन उन्होंने शादी के लिए पूछा तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो।” इसके बाद दोनों की शादी हो गई और आज ये एक दूसरे के साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन व्यतीत कर रहे है।

 

मां बनने वाली है नेहा कक्कड़…

आपको बता दे कि, बीते कुछ समय से ऐसी अफवाह फेल रही थी कि,नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में फैंस भी इस खबर से काफी उत्साहित हो गए थे। दरअसल, सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। ऐसे में आस लगाए जाने लगे कि नेहा कक्कड़ मां बनने वाली है, हालांकि बाद में खबर की सच्चाई सामने आई।दरअसल नेहा कक्कड़ एक वीडियो सॉन्ग के लिए प्रेगनेंट लेडी का किरदार निभा रही थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *