सुरभि चंदना ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे…स्ट्रेपलेस ब्लैक गाउन में दिखी एक्ट्रेस…

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और ‘नागिन’ फेम सुरभि चंदना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। गौरतलब है कि, सुरभि ने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है और आज सुरभि उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हो रहे होते है।सुरभि का हर अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों में बस जाता है।बता दे कि,सुरभि अक्सर अपनी लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।

https://www.instagram.com/p/Ca2BsP7IdrD/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्लैक गाउन ने काफी खूबसूरत दिखी सुरभि चंदना…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुरभि अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और आय दिन अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती है।इस बहाने वो अपने फैंस से जुड़ी रहती है। हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसको लेकर वो काफी चर्चा में आ गई है।वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि,सुरभि ने ब्लैक कलर का स्ट्रेपलेस गाउन पहने नजर आ रही हैं और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सुरभि ने स्मोकी मेकअप किया है। यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है, इसके अलावा सुरभि ने गले में मैचिंग नेकपीस भी कैरी किया है। फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/Ca1Yc_nonZ2/?utm_source=ig_web_copy_link

कैप्शन ने नजर हटाना हुआ मुश्किल…

बता दे कि,जहां एक ओर सुरभि की फोटोज से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है,वहीं, उनके कैप्शन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है।दरअसल, पोस्ट शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं महिला हूं, मैं निडर हूं।मैं सेक्सी हूं, मैं दिव्य हूं। मैं अपराजेय हूं, मैं रचनात्मक हूं। प्रिय, आप लाइन में आ सकते हैं मैं स्त्री हूं, मैं मर्दाना हूं, मैं वो सब हूं जो मैं चाहती हूं’। गौरतलब है कि, एक्ट्रेस की ये तस्वीरे के साथ साथ उनके कैप्शन भी फैंस का काफी पसंद आ रहा है और वो पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते थक नही रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *