लॉकअप की कंटेस्टेंट ने पैसे के लिए किया ये काम… गुजारी एक रिसेप्शनिस्ट के साथ रात….

टीवी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने एक राज का खुलासा किया है।बता दे कि, ये शो कंगना रनौत का है,लेकिन कंगना से ज्यादा फॉलोअर्स तो अंजलि अरोड़ा के है। अंजलि अरोड़ा ने खुलासा करते हुए बताया कि, रूस यात्रा के दौरान कुछ ऐसा किया था, जिसके बारे में अभी तक किसी को भनक तक नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि ने शो में एक टास्क के दौरान इस बात का खुलासा किया है।अंजलि अरोड़ा ने ‘लॉक अप’ शो में बताया कि वह पिछले साल रूस गई थीं। उस दौरान वह अपने होटल के एक रिसेप्शनिस्ट की ओर काफी आकर्षित हो गईं। उसने रिसेप्शनिस्ट से पैसे मांगे थे, फिर वह उसी रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी में गई।

https://www.instagram.com/reel/Ca45jEYJepy/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पे वीडियो हुआ वायरल…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है जिसमें अंजलि अपनी राज बताते हुए दिख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि,कंगना अंजलि से कहती हैं कि तुम अपना राज बताओ। इस पर अंजलि कहती हैं, मैं दिसंबर में रसिया गई थी। मेरा अब तक कोई रिश्ता नहीं रहा। कुछ नहीं बचा। इसलिए मैं वहां एक रिसेप्शनिस्ट की ओर बहुत आकर्षित हुआ। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल लिए थे। वहाँ शनिवार की रात थी, इसलिए उसने मुझे एक पार्टी की पेशकश की। मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे तो मैंने मांगा और उसने दे दिया और फिर हम साथ में पार्टी में गए। मेरे किसी मित्र को इस बारे में जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे माता-पिता इसे देखकर क्या जज करेंगे।

https://www.instagram.com/p/Ca34w8FJymC/?utm_source=ig_web_copy_link

10 मिलियन से भी ज्यादा है फैन फॉलोइंग…

गौरतलब है कि,अंजलि अरोड़ा ‘लॉक अप’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट की इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिस पर खुद कंगना ने हैरानी जाहिर की है।इससे पहले के एपिसोड में कंगना रनौत ने अंजलि से पूछा था कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आपके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं। आप ऐसा क्या करते हैं जिससे मैं आपका अनुसरण करना चाहता हूं? इसके बाद अंजलि ‘परम सुंदरी’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं और वह कंगना से कहती हैं कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं और वह उनके द्वारा बनाई गई रीलों से प्यार करती हैं। शायद इसलिए लोग उसे फॉलो करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *