अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सैफ अली की बहन ने कर दी इतनी बड़ी गलती, भड़क गए लोग

यह तो हम सब जानते ही हैं कि पूरे विश्व में 8 मार्च को महिला दिवस मनाया जाता है इस दिन महिलाओं को एक अलग ही सम्मान दिया जाता है. लोगों से अपील की जाती है कि कि लोग उनकी सम्मान करें. लेकिन इसी बीच के सुपरस्टार एक्टर सैफ अली खान की बहन द्वारा एक ऐसी गलती करके की गई जिसके कारण वह इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बने हुए हैं. जिसके चलते सैफ अली खान की बहन पर वहां के लोग भड़क उठे .आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी जानकारी देंगे.

https://www.instagram.com/reel/Ca1Lac_FLNY/?utm_source=ig_web_copy_link

इस कारण भड़के लोग

या तो हम सब जानते हैं कि पूरे देश भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. जहां किस दिन को फिल्मी सितारों की अभिनेत्रियों को एक खास अंदाज में इस दिन के लिए बधाई दी जाती है. वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया में पोस्ट करके महिला उनमें से एक सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भी है. जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ऐसी पोस्ट शेयर की जिसको देखने के बाद वहां के लोग भड़क उठे और सैफ अली खान की एक्स वाइफ अभिनेत्री अमृता सिंह के बारे में पूछने लगे. यह तो हम सब जानते हैं कि सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हो वह अक्सर ही अपने परिवार से जुड़े खास यादों को भी शेयर करती रहती है.

शेयर की एक खास वीडियो

इन समय सोशल मीडिया पर सबा अली खान द्वारा शेयर की गई एक वीडियो जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अगर हम वायरल हो रहे हैं उस वीडियो की बात करें तो जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि सबा अली खान द्वारा महिलाओं को सम्मान देने के लिए इस वीडियो में उनकी मां शर्मिला टैगोर, भाभी करीना कपूर भतीजी सारा अली खान सोहा अली खान भी नजर आ रही है. इसके अलावा और भी महिलाओं के वीडियो नजर आए हैं. लेकिन इन सब वीडियो में सैफ अली की एक्स वाइफ कहीं नजर नहीं आई है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सारा अली खान से इनके फ्रेंड द्वारा सवाल पूछे गए हैं जिसके साथ उनकी तस्वीर ना शेयर करके उन पर गुस्सा जाहिर किया गया है. जहां अमृता सिंह के एक फैंस ने अली खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस वीडियो में अमृता जी कहां है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *