सैफ अली खान से पहले इस एक्टर को दिल दे बैठी थी अमृता सिंह,जाने इस एक वजह को जिसने नहीं बसने दिया घर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अमृता सिंह को तो जानते ही हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और पटौदी खानदान की एकमात्र चिराग सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन किसी कारणवश कुछ दिनों के बाद उन दोनों की तलाक हो गई. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक ऐसा राज बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

शादी से पहले इनको दिल दे बैठी थी अमृता सिंह

80 90 दशक की सुपरस्टार अभिनेत्री राखी सावंत को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही सुपरहिट फिल्में की है. लेकिन आज हम उनकी शादी से पहले भी कई अफेयर के बारे में आपको जानकारी देंगे. सैफ अली खान से शादी करने से पहले अमृता का दिल कई बार टूट चुका था कहा जाता है कि जब अमृता का कैरियर ऊंचाइयों पर था उस समय उन्हें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री से प्यार हो गया था. जिसके बाद मीडिया के चारों तरफ दोनों के लव अफेयर के चर्चे आम हो गए थे कहा तो यहां तक जाने लगा कि दोनों शादी भी करने वाले हैं लेकिन रवि शास्त्री की एक शर्त के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी. अगर हम शर्त की बात करें तो रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के सामने यह शर्त रखी थी कि उन्हें फिल्मी दुनिया से काम छोड़ देना होगा. अमृता को यह शर्त मंजूर नहीं थी जिसके बाद अमृता रवि शास्त्री के रास्ते अलग हो गए और दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया.

इस अभिनेता से शादी करने को मना कर दिया घर वालों ने

रवि शास्त्री और अमृता सिंह के बीच ब्रेकअप होने के बाद. अमृता सिंह का एक बार फिर प्यार जगा अब उनका प्यार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता विनोद खन्ना के साथ चलने लगा था लेकिन अमृता सिंह के घर वाले या शादी मानने को तैयार नहीं थे. वे इस शादी के सख्त खिलाफ थे. इस रिश्ते के खिलाफ होने की वजह एक ही मानी जाती है कि विनोद खन्ना पहले से ही शादीशुदा थे इसीलिए अमृता सिंह के घर वाले नोट खन्ना के साथ शादी को लेकर राजी ना थे. जिसके बाद अमेरिका सिंह ने कम उम्र के कलाकार 1991 में सैफ अली खान से शादी कर ली. हालांकि यह शादी भी ज्यादा दिन तक ना चली. दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा था.

2004 में अचानक हुई अमृता सिंह की तलाक

यह तो हम सब जानते हैं कि के जाने-माने अभिनेता और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी लेकि 2004 में उन दोनों की तलाक हो गई थी. लेकिन तब तक उनके दो बच्चे हो चुके थे जिनमें से उनकी बेटी सारा अली खान जो इसे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. तलाक होने के बाद सैफ अली खान ने सन 2012 में बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *