अवॉर्ड शो में बेकाबू हुई राखी सावंत, रणवीर सिंह को देखते ही करने लगी ऐसी हरकत

भारतीय टीवी शो के जाने माने कलाकार राखी सावंत को तो हम सब जानते ही हैं जो कि इस समय बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रह चुकी है. हम सब यह भी जानते हैं कि वह अक्सर ही अपने अजीबोगरीब हरकत के लिए सोशल मीडिया पर छाई ही रहती है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर रखी सावन बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रणवीर सिंह के साथ अजीबो-गरीब मेकअप करने के कारण दोनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उनसे जुड़े कुछ और भी राज बताएंगे.

रणवीर को देखते ही बेकाबू हुई रखी सावन

इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें अमिया साफ थे पा रहे हैं कि रणवीर और राखी सावंत कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. अगर हम वायरल हो रहा है वीडियो की बात करें तो या वीडियो अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान कैद की गई वीडियो है. जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि और राखी रणवीर के गाने पर डांस कर रहे हैं जिसे देख रणवीर के फैंसी मस्ती भरे अंदाज को खूब इंजॉय कर रहे हैं. अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल लेडी राखी सावन हर बार की तरह इस बार भी एक अलग ही रूप में दिखाई दी है.

राखी का यूनिक लुक हुआ वायरल.

ITA अवॉर्ड शो के दौरान राखी सावंत का एक अजीब ही रूप देखने को मिला है. जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस अवॉर्ड शो में की ने ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए जबकि राखी अपने सिर पर आर्टिफिशियल लाल गुलाब लगाई हुई थी. राखी के सिर के ऊपर लगाया हुआ यह गुलाब काफी यूनिक था. फैंस राखी के लुक को देखकर काफी हैरान थे. जहां वहां बैठे लोग उनकी काफी तारीफ भी कर रहे थे. साथ ही राखी ने मीडिया के सामने आलिया के साथ पोजदेती हुई भी नजर आई है. फिर राखी ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन आलिया भट्ट को गले लगाते हुए नजर आए.

रणवीर के साथ डांस करती दिखी राखी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जब अवॉर्ड शो में एंट्री लेते हैं. जैसे ही उनकी मुलाकात राखी सावंत के साथ होती है तो राखी सावंत और रणबीर दोनों ही गाने में डांस करने लगते हैं. डांस करने के दौरान ही रणवीर सिंह को अपने गोद पर राखी ने उठा लिया. जिसके बाद उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया. पर लोगों द्वारा उनके इस वीडियो को बहुत सारे प्यार भी मिले हैं. जो कि वायरल हो रही इस वीडियो में हमें सांप देखने को मिल रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *