शादी बाद पहली बार बिकनी पहन कैटरीना कैफ ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, देख के आपके उड़ जाएंगे होश, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म दोस्ती की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को तो हम सब जानते हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में अनेकों सुपरहिट फिल्में दी है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाने में भी कामयाब रही है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर उनकी एक अजीब फोटो वायरल हो रही है जिसकी जानकारी आज आप इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे. जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CZJXCl6vFTq/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय.

इस समय की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो यह सब तस्वीरें कैटरीना कैफ ने अपने शादी होने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की है. आप लोगों की जानकारी के लिए यह बता दें कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर विकी कौशल के साथ शादी की है. जिसके बाद अक्सर ही वह अपने पति के साथ ली हुई फोटो की सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. लेकिन इस समय उनके कुछ हॉटनेस वाली फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CZGttQvPF0I/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई ऐसी तस्वीरें.

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बिकनी वाली तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. अगर हम वायरल हो रहे तस्वीरों की बात करें तो इस समय कैटरीना कैफ अपने पति के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही है. और वही से फोटो शेयर कर रही है उनकी तस्वीर है इस समय ढेरो लाइक पा रहे है .तो वही उनके फैंस भी उनपार काफी प्यार लूटा रहे है . अगर हम वायरल हो रहे थे फिर की बात करें जहां हम लोगों को या देखने को मिल रहा है कि कैटरीना कैफ ने ब्लू कलर की बिकनी के ऊपर वाइट कलर का एक ट्रांसपेरेंट शर्ट डाली हुई है .जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *