आखिरकार सलमान खान से सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया वायरल खबर की सच्चाई..

Sonakshi Sinha finally broke her silence on marriage with Salman Khan, told the truth of the viral news ..:जैसा की आप लोगों को मालूम है कि सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और वहीं सोनाक्षी सिन्हा को उन्होंने अपनी पहली फिल्म उनकी दबंग थी जिसमें सलमान खान ने ही उनको मौका दिया था वही ऐसे में अफवाहें का दौर शुरू है और इस दौर में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी हो चुकी है! जी हां कुछ इस प्रकार की खबरें ही इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है और कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं हालांकि यह तस्वीरें बिल्कुल भी ओरिजिनल नहीं है इनको तो एडिट करके बनाया गया है!

वही ऐसे में वायरल हो रही इन तस्वीरों को लेकर खुद बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है और साथ ही लिखा है कि क्या तुम लोग बेवकूफ हो रियल और फोटो शॉप में अंतर भी नहीं समझ सकते? अपने एक कमेंट के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने लाफिंग इमोजी भी बनाया है और सोनाक्षी सिन्हा का तो रिएक्शन आ गया है परंतु अभी तक इस वायरल हुई तस्वीर सलमान खान का रिएक्शन आना बाकी है!

 

वही सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की यह फोटो इन दिनों काफी दादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साथ ही इस फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सफेद रंग की शर्ट और जैकेट में काफी सुंदर लग रहे हैं और वहीं सोनाक्षी सिन्हा लाल कलर की साड़ी में दिखाई दे रही है और उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ है दोनों की यह तस्वीरें देखकर तो मालूम चलता है कि यह तस्वीर केवल एडिटेड है!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *