5 साल के बेटे ने ऐसा डराया गिरते-गिरते बचे Saif Ali Khan, VIDEO देख लोग बोले- तमीज सिखाओ

एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद नेटिजेंस एक बार फिर नाराज हो गए हैं। इस वीडियो में सैफ और तैमूर को एक साथ कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। सैफ के हाथों में एक ग्लास नजर आ रहा है, जिसे तैमूर उछलकर पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि सैफ उनके साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। इन सबके बीच तैमूर थोड़े नाराज देखे जाते हैं और अपने पिता सैफ पर हाथ छोड़ते नजर आते हैं। बस फिर क्या था ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने करीना और सैफ को एक बार फिर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

https://www.instagram.com/reel/CawLzHZKXmI/

स्टार कपल्स करीना कपूर और सैफ अली खान तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन अब उनके लाडले बेटे तैमूर अली खान भी बी-टाउन के बज्ज बने हुए हैं। रविवार सुबह बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुए सैफ और करीना के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में सैफ और करीना को कैफे से बाहर निकलते देखा गया, जहां कुछ बच्चों ने उन्हें स्पॉट किया।

 

मॉर्निंग आउटिंग के लिए कपल ने कैजुअल ड्रेस पहनी थी। करीना कपूर ने सफेद टी-शर्ट, काली पैंट और सफेद स्नीकर्स पहने थे, साथ में एक गोल्डन बैग भी कैरी किया था और सनग्लासेस भी पहन रखी थी। जबकि सैफ ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट, सफेद पैंट और काला चश्मा पहना था और तैमूर ने ग्रे कलर का आउटफिट कैरी किया था।

बीते साल बने दूसरी बार पिता

आपको याद दिला दें कि बीते साल करीना कपूर ने दूसरे बच्चे जेह को जन्म दिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में नजर आएंगी. वहीं सैफ ‘आदिपुरुष’ में लंकापति रावण का किरदार निभाएंगे.

 

 

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *