बड़ा खुलासा; आर्यन खान के मोबाइल में मिली चैट से खुली पोल,अनन्या पांडे ने 3 बार आर्यन खान को…

अभी हाल ही में शाहरुख खान की बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया है जिसके बाद चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही है दरअसल अनन्या पांडे से आज दूसरी बार एनसीबी पूछताछ करने जा रही है! वही आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट को आधार बनाते हुए एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री से पूछताछ कर रहे हैं! इस बीच आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप चैट को लेकर सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है न्यूज़ एजेंसी के अनुसार सूत्रों ने बताया है कि अनन्या पांडे ने कथित तौर पर आर्यन खान को ड्र ग की आपूर्ति की!

वहीं यह भी जानकारी सामने आ रही है कि आर्यन खान के मोबाइल से बरामद व्हाट्सएप चैट से मालूम चला है कि अनन्य पांडे ने आर्यन को 3 बार ड्र ग्स की आपूर्ति की थी! वहीं सूत्रों का कहना है कि अनन्या पांडे का नाम एक व्हाट्सएप चैट में सामने आया है जिससे मालूम चला है कि उन्होंने दिन बाद आर्यन खान को ड्र ग की आपूर्ति की है वही चैट के अनुसार साल 2018 से 2019 में अनन्या पांडे ने आजम खान को ड्र ग डीलर के फोन नंबर उपलब्ध कराकर आपूर्ति में मदद की!

वही जानकारी मिल रही है कि एनसीपी की टीम ने अनन्या पांडे के दोनों ही फोन जब तक कर लिए हैं जिसमें एक पुराना हैंडसेट और साथ ही उनके द्वारा कुछ महीने पहले खरीदा गया फोन भी शामिल है वहीं सबूतों से छेड़छाड़ की जांच के लिए फोन जप्त किए गए हैं!

वहीं दूसरी ओर एनसीपी ने अनन्या पांडे को मुंबई क्रूज़ के मामले के साथ-साथ न शीली दवाओं के सेवन के संदेह में आज फिर से तलब किया है! समन आर्यन खान के मोबाइल से बरामद चैट के आधार पर ही जारी किया गया है! इससे पहले गुरुवार को भी एनसीबी की टीम ने कई घंटों तक अभिनेत्री के साथ पूछताछ की है! वहीं गुरुवार को अनन्या पांडे के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *