अवनीत कौर ने हॉट फोटोशूट के लिए खोला श्रग, ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए बढ़ाई गर्मी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने काफी कम इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. जिसका जीता जागता प्रमाण अब हम लोग को देखने को मिल रहा है. अवनीत कौर अपने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जहां वह उसके लिए नए-नए फोटो पोस्ट करती रहती है.

https://www.instagram.com/reel/Camw_wEqPKf/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई अवनीत कौर की बोल्ड लुक

इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अवनीत का नया लुक देखने को मिल रहा है. जहां उनके फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. रिप्ड जींस पहने हुईं देखने को मिल रहा है. जिसके साथ उन ब्लैक प्रिंट वाली श्रग कैरी किया है . जिसमें उन्होंने फ्रंट ओपन रखा है और ब्लैक प्रेरित फ्लाइट करते हुए कैमरे के सामने बोल दे रही है. इस ड्रेस में वह देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रही है.

https://www.instagram.com/p/CakCfq_q5Vu/?utm_source=ig_web_copy_link

सिर्फ इतने साल की है अवनीत कौर

वायरल हो रहे अवनीत कौर की फोटो से यह साफ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इनकी उम्र सिर्फ कितनी हो सकती है. लकी हालांकि आप लोगों की जानकारी के लिए या बता दें कि इस वायरल हो रहे अभिनेत्री की उम्र सिर्फ 20 साल की है. इसी उम्र में ऐसा लुक जो सभी के होश उड़ा रखा है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाले तो हम तो मैं उनका ऐसा ही अवतार देखने को मिलता है. और उनकी अगर फैन फॉलोइंग की बात करें जहां हमें यह देखने को मिलता है कि उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट बढ़ती ही जा रही है.

https://www.instagram.com/p/CajJjTDKcpY/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मों में दिखेंगी अवनीत कौर

बहुत ही कम उम्र से फिल्म हिस्ट्री में अपने कैरियर बनाने जा रही अभिनेत्री अवनीत कौर . जिनके लिए उन्होंने तैयारी में लग गई है. इस समय अपनी अगली फिल्म टीकू वेट शेरू को लेकर चर्चा में बनी हुई है यह फिल्में जिंदगी के साथ लीड रोल में देखी जाएगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *