नेहा कक्कड़ को साड़ी में देख रोहनप्रीत हुए बेकाबू….कर दिया ऐसा कुछ कि…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की वन ऑफ द बेस्ट सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।एक बार फिर रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ की तारीफ में कुछ ऐसा कहा, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनके प्यार और रिश्ते को एडमायर कर रहे हैं। हाल ही में इंटरनेट पर नेहा कक्कड़ की कुछ बेहद खूबसूरत खूब वायरल हो रही है।बता दे कि,तस्वीरों में नेहा किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुईं बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर रोहनप्रीत सिंह की नजरें नेहा से हट नहीं रही हैं। अपनी पत्नी की खूबसूरती और सादगी को देखकर रोहनप्रीत सिंह ने कुछ ऐसा कहा कि सब दंग रह गए।

https://www.instagram.com/p/CagiTpWjTOc/?utm_source=ig_web_copy_link

बला की खूबसूरत दिखी नेहा कक्कड़….इंस्टाग्राम पर शेयर किए फोटोज…

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।इन तस्वीरों को देखकर पहले से ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो चुके उनके पति रोहनप्रीत सिंह एक बार फिर उन पर फिदा हो गए हैं और इन तस्वीरों में नेहा बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह रेड कलर की साड़ी पहने हुए है जिसमे वो बला की खोबसूरत और सुंदर दिख रही है।अपनी खूबसूरत पत्नी की इन तस्वीरों पर सबसे पहला कमेंट रोहनप्रीत सिंह ने किया है और रोहनप्रीत ने लिखा, ‘उफ्फ्फ तुझसे ज्यादा सुंदर कोई और हो ही नहीं सकता इस दुनिया में’।

https://www.instagram.com/p/CaghwcajyBT/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा कक्कड़ की जल्द आने वाली है सॉन्ग नाराजगी…

अगर,इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ के लुक की बात करें तो चेहरे पर किलर स्माइल के साथ उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी और प्लेन रेड साड़ी पहन रखी है जिसमे नेहा को देखकर ऐसा लग रहा है मानो जमीन पर अप्सरा उतर आई हो और इतनी खूबसूरती के बीच बालों पर लगा हुआ लाल गुलाब का फूल नेहा की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। रोहनप्रीत के अलावा उर्वशी रौतेला और टोनी कक्कड़ ने भी रेड हार्ट ईमोजी पोस्ट की है। नेहा कक्कड़ का ये रेड साड़ी लुक उनके अपकमिंग सॉन्ग का हिस्सा है।बता दे कि, नेहा के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम ‘नाराजगी’ है, जो 1 मार्च को रिलीज होने वाला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *