शोले फिल्म के सांभा की बेटी के आगे फीकी है बड़ी-बड़ी अभिनेत्री, देखिये लोग कर रहे तारीफ़

शोले फिल्म साल 1975 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सभी किरदारों ने सालों से अपनी एक खास पहचान बनाई है। वहीं फिल्म में कुछ किरदार ऐसे भी थे जो मुख्य भूमिका में नहीं थे, लेकिन अगर वे नहीं होते तो फिल्म की कहानी अधूरी रह जाती। यह कोई और नहीं बल्कि गब्बर की खास दोस्त सांभा थी। आपको बता दें कि फिल्म में सांबा का किरदार मैक मोहन ने निभाया था, उनके कई डायलॉग आज भी मशहूर हैं. आपको बता दें कि मैक मोहन की बेटी विनती भी काफी लोकप्रिय हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

शोले के सांभा यानी मैक मोहन की दो बेटियां हैं, एक का नाम मंजरी और दूसरे का नाम विनती है। आपको बता दें कि मैक मोहन की छोटी बेटी विनती काफी स्टाइलिश हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वह पोज देती नजर आ रही हैं तो कभी समुद्र के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरें देखकर हैरान रह जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinati Makijany (@vinatimak)

रिक्वेस्ट की तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है आपके सामने बॉलीवुड हीरोइनें भी फेल हो गई हैं, वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आपका हर अंदाज यूनिक है, इतना परफेक्ट पोज। आपको बता दें कि विनती एक एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर भी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *