अजय देवगन की बेटी न्यासा 19 साल की उम्र में बोल्डनेस के मामले में जान्हवी कपूर को दे रही टक्कर, हॉट रेड ड्रेस में मचाया….

बोल्ड स्टार किड्स की बात करें तो बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को बिल्कुल भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। समय बीतने के साथ जाह्नवी जहां पहले से ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं वहीं काजोल और अजय की बेटी के पास भी कम उम्र में बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में इन दोनों स्टार किड्स को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ने इतने बोल्ड और हॉट कपड़े पहने हुए थे जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि जाह्नवी ही नहीं बल्कि काजोल की बेटी भी बोल्डनेस में आगे हैं.

जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में जाह्नवी और न्यासा एक साथ लंच एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस मौके पर जाह्नवी और न्यासा एक ही कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें दोनों बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

इस फोटो में जाह्नवी और न्यासा (न्यासा देवगन) रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है जिसका गला काफी गहरा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस ड्रेस में कमर के साइड से कट है, जो देखने में ऐसा लग रहा है कि यह ड्रेस भी बैकलेस है। वहीं डीप नेक इस कदर है कि जाह्नवी के लुक को और भी बोल्ड बना रही है. न्यासा की बात करें तो उन्होंने रेड रेड कलर की ड्रेस भी पहनी हुई है। न्यासा की ये ड्रेस दो स्टेप्स पर टिकी हुई है और ड्रेस की गर्दन काफी गहरी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *