अजय देवगन बनने वाले है तीसरी बार बाप?काजल का दिखा बेबी बंप

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई फिल्मे हिट दी है जो की लोगो को काफी पसंद भी आई है ! काजोल ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी की है जिससे उनके दो बच्चे है जिसमे उनका एक बेटी और एक बेटा है तो वही उनकी बेटी का नाम न्यासा देवगन और बेटे का नाम युग देवगन है ! तो वही इस बीच उनकी एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है !

आपकी जानकारी के लिए बतादे की काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी फिल्मो में काम किया और उनकी शादी अजय देवगन के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे भी है ता वही एक बात सुनने में आ रही है की कजोल एक बार फिर से माँ बनने वाली है और अगर आपने ये बात सुनी है तो आपकी जानकारी के लिए बतादे की ये खबर बिलकुल गलत है किसी ने अफवाह उड़ाई है की ये काजोल माँ बनने वाली है लेकिन अब सवाल ये है कि काजोल को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी क्यों? तो हम आपको इसकी भी वजह बताते हैं !

ये बात बुधवार रात धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता का जन्मदिन मनाने के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां कुछ खास अंदाज में पार्टी में पहुंचीं. इस पार्टी में करण जौहर, गौरी खान, आर्यन खान, अनन्या पांडे, महीप कपूर, जान्हवी कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, नेहा धूपिया, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा और कई अन्य लोग भी शामिल हुए। उसी पार्टी में काजोल भी मौजूद थीं और इस दौरान वह अपनी पसंद के आउटफिट की ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

https://www.youtube.com/watch?v=5eet9ubiFnI

आपकी जानकारी के लिए बतादे की काजोल ने ब्लेक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है तो वही जब काजोल की एंट्री हुई तो कारन जोहर ने अगवानी करते नजर आए काजोल ने कारन जोहर को अपना फोन दिया और और फिर पैपराजी के लिए पोज देने लगीं और इस ड्रेस में काजोल काफी ज्यादा सुन्दर लग रही थी हालांकि ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट थी जिस कारन काजोल का पेट साफ नजर आ रहा था तो इससे साफ नजर आता है की काजोल प्रेग्नेंट नहीं है !

लेकिन उस ब्लैक ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट कर रहा था। इस ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *