प्रियंका चोपड़ा के साथ सेक्स करना चाहती थी ये लड़की, हाथ धोकर पड़ गई थी पीछे

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जंगली बिल्ली के नाम फेमस होने वाली अदाकार हीरोइन प्रियंका चोपड़ा को हम सब जानते ही हैं देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक्टिंग के बदौलत नाम हासिल किया है. लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक ऐसी घटना होते-होते रह गई जिसके बारे में आप जानकर दंग रह जाएंगे.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन प्रियंका चोपड़ा एक इंटरव्यू में उनसे लैसबियन लड़कियों के बारे में पूछा गया था.जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें एक लड़की ऐसा प्रस्ताव मिला था. जिस प्रस्ताव को वह सुनकर काफी घबरा गई, उस समय प्रियंका चोपड़ा उस लड़की से बचने के लिए मनगढ़ंत कहानी बताने लगी, जहां प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह रिलेशनशिप में है और उनका एक बॉयफ्रेंड भी है. यह सब घटना एक नाइट क्लब की है, यहां प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक उस लड़की ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था, जहां प्रियंका चोपड़ा को यह समझ नहीं आ रहा था कि वह मना करें, लेकिन जब उसने अपनी कहानी बताई जिसके बात वो लड़की पीछे हट गई.

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरोइन रही प्रियंका चोपड़ा है. जिन्होंने अपने एक्टिंग के बदौलत सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराया है. साथ ही भारत का भी नाम रोशन किया है. अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो जिन्होंने अमेरिका के सिंगर निक जॉन के शादी कर ली है. और आज उनकी एक बेटी भी है जिसका जन्म हाल ही में कुछ दिन पहले हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *