जब श्वेता तिवारी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, पेट दिखाते टॉप में क्लिक कराई ऐसी फोटो की तस्वीरें देखे उड़े होश

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उन हसीनाओं में से एक हैं जो न सिर्फ खुद को फिट रखती हैं बल्कि अपने फैशन को भी हमेशा अपडेट रखती हैं। 41 साल की ये हसीना अपने ग्लैमरस कपड़ों में इतनी हॉट लगती है कि उनके सामने कम उम्र की लड़कियां भी फीकी पड़ जाती हैं. दो बच्चों की मां बन चुकीं एक्ट्रेस खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं कि उनके हॉट और सिंपल दोनों अवतार में हर कोई मर ही जाता है. श्वेता ने पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह से अपने स्टाइलिश सिल्हूट के साथ लाइमलाइट बटोरी है वह काबिले तारीफ है। हसीना जहां भी जाती हैं उनके सेक्सी लुक्स को देखकर फैंस का दिल जीत जाते हैं. इन लुक्स में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसमें दो लुक में नजर आ रहे हैं.

श्वेता तिवारी ने कुछ दिन पहले ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वह पीले रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। इस क्रॉप टॉप की डिटेलिंग इतनी कमाल की थी कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया. श्वेता के टॉप में आगे की तरफ बटन के साथ नॉट डिटेल थी, जिसे उन्होंने धनुष डिजाइन में बांधा था। वहीं इसके फूले हुए स्लीव्स बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

इस शर्ट स्टाइल क्रॉप टॉप में जहां श्वेता अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं, वहीं इसका डीप वी नेकलाइन उनके लुक को हॉट बना रहा था। हसीना ने इस टॉप के साथ व्हाइट कलर की फ्लेयर्ड जींस मैच की जो उनके साथ परफेक्ट लग रही थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और हूप ईयररिंग्स से पूरा किया। इस लुक में श्वेता अपनी सुडौल बॉडी को दिखाने का एक भी मौका नहीं दे रही थीं।

श्वेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फिर से येलो कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने बुना हुआ टाइट फिटिंग टॉप पहना था, जिसकी स्लीव डिटेल पूरी तरह से ध्यान खींचने वाली थी। टॉप के फिगर हगिंग की वजह से हसीना अपनी फिट बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट कर पाईं। वहीं इसके फैब्रिक को रूखे पैटर्न में टॉप में हाफ स्लीव्स में कीहोल डिटेल के साथ देखा गया।

व्हाइट विद येलो कलर शायद श्वेता की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गया है। इस बार भी उन्होंने व्हाइट कलर की जींस को टॉप में जोड़कर मैच किया था। हूप ईयररिंग्स और झुकी हुई आंखों में पोज देते हुए श्वेता बेहद एलिगेंट लग रही थीं। उसने गुलाबी होंठ और कम से कम मेकअप के साथ अपने बालों की तरफ छोड़ दिया। आप भी एक्ट्रेस के इन कैजुअल लुक्स को आसानी से फॉलो कर सकते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *