जब धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित 55 साल की उम्र में पर चढ़ी जवानी, पहनी इतनी छोटी ड्रेस की दिख गया सब कुछ……

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री ऑप्स मोमेंट का शिकार होती ही रहती है कभी ये अपने फेसन सेन्स की वजह से या फिर कभी ये ऐसे कपडे पेहेन लेती है जिनसे इनको परेशानी होती है और उनकी ये गलती ही सोशल मिडिया पर वायरल हो जाती है ऐसे में बॉलीवुड की जनि मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो ऑप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही है !

हाल ही में माधुरी दीक्षित जो कि एक वेटरन एक्ट्रेस हैं की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की क्लासिकल एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और वह पर्दे पर भी बेहद संस्कारी लुक में नजर आती हैं !

तो वही माधुरी दीक्षित छोटे पर्दे के कई शो में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं तो हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे माधुरी दीक्षित ने बेहद छोटी ड्रेस पहन ली है जिसके चलते उन ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा आमतौर पर पर्दे पर भी और रियल लाइफ में भी माधुरी दीक्षित को साड़ी और देसी परिधान वाले लुक में ही देखा जाता है।

आप देख सकते है समारोह में जाने के लिए माधुरी दीक्षित ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ है जिसे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा आमतौर माधुरी छोटे कपड़े नहीं पहनती हैं लेकिन इस समारोह में जाने के लिए उन्होंने इसी ड्रेस को चुना था जो उनके लिए बेहद महंगा साबित हो गया क्योंकि हाल ही में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनकी ड्रेस हद से ज्यादा छोटी नजर आ रही हैं और इसी वजह से यह अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई है !

दरअसल माधुरी दीक्षित को एक शो में जाना था जहां उनकी ड्रेस एक बड़ी समस्या बन गई। करीब 2 घंटे तक माधुरी दीक्षित इस समारोह में रहीं और इस दौरान उनकी ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गई। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इस हादसे के बाद छोटे कपड़े पहनना बंद कर दिया है. 55 साल की माधुरी दीक्षित भी आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *