कमरे की लाइट बंद कर इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल

टीवी सीरियल से ज्यादा अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता काफी बोल्ड और सुंदर है। एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट भी कुछ ऐसा ही है जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। इस फोटोशूट में टीना दत्ता अंधेरे में बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आईं।वायरल हुए फोटोज में देखा जा सकता है कि,एक्ट्रेस ने कमरे की लाइट बंद करके काफी हॉट फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर का कुर्ता पहने हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CaeFT55qouv/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी बोल्ड फोटो….

बता दे कि,एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ऐसी ड्रेस चुनी जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है।अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने इसके साथ ही पोनी भी की हुई थी।इसके साथ एक्ट्रेस ने शटल मेकअप रखा था।बता दे कि,इन तस्वीरों के टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है।तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने दिल वाले इमोजी के साथ फाइर वाला इमोली भी बनाया है।टीना दत्ता की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है,लोग उनके इस तस्वीर को काफी प्यार दे रहे ,और साथ जम कर लाइक और कॉमेंट्स भी कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CabVuGGqUEi/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर एक्टिव रहती है एक्ट्रेस

बता दे कि,एक्टर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और आए दिन वो अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है।यहां तक कि फैंस इन तस्वीरों पर भर-भरके कमेंट भी करते हैं।टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते और बहुत पर को बौछार भी करते है। फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में ‘उतरन’ सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *