नंगे पैर और स्विमसूट में ही एयरपोर्ट पहुंची उर्फी जावेद, इस लुक पर एक्ट्रेस हो गई ट्रोल

उर्फी को हाल ही में एक बार फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेकिन इस बार उर्फी किसी रिवीलिंग कपड़ों में नहीं, बल्कि सिंपल ड्रेस में नजर आईं. सबसे खास बात ये है कि उर्फी इस बार नो मेकअप लुक में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं.

उर्फी जावेद पर इंडस्ट्री के भी लोग लगातार निशाना साधते हैं। बीते दिनों कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कटाक्ष किया था। दूसरी ओर उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं कहना पड़ेगा उर्फी जो भी करती हैं चर्चा बटोर ही लेती हैं. मेकअप हो या नो मेकअप लुक, लोग उर्फी को इग्नोर कर ही नहीं पाते हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद लोगों का अटेंशन पाने के लिए चार कदम आगे निकल गई हैं। सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद नंगे पांव ही नजर आ रही हैं। उर्फी का नया वीडियो देखकर लोग यही कह रहे हैं कि वह हर बार कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैंनीले रंग के स्विमवियर के नीचे काले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं

जब-जब वह स्पॉट हुई हैं, तब-तब उन्होंने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उर्फी जावेद को एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस बात तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों के गले के नीचे बात ही नहीं उतर रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *