S.EX को लेकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का आया बड़ा बयान मचा हंगामा।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपनी मजबूत राय के लिए जानी जाती हैं। मानसिक स्वास्थ्य का मामला हो या रिश्तों का, त्रिशाला खुलकर अपने बारे में बात करती हैं। वे लोगों के जटिल सवालों को सुलझाने और उनके जीवन को आसान बनाने का भी काम करते हैं। त्रिशाला ने बुधवार को इंस्टा पर आस्क मी सेशन में फैन्स के सवालों का जवाब दिया।

एक यूजर (जो उसका क्लाइंट है) उसकी समस्याओं का जवाब मांगते हुए त्रिशाला आया। उन्होंने त्रिशाला से चिट करते हुए लिखा- सॉरी लेकिन अगर आपकी शादी में सेक्स नहीं हो रहा है तो साफ है कि सामने वाला धोखा दे रहा है। बस यह कह दो। इसके जवाब में त्रिशाला ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी। वह लिखती हैं- मैं आपको कभी नहीं बताऊंगी कि क्या करना है और न ही मैं अपने विचार थोपूंगी। आप कैसे जानते हैं कि जीवनसाथी को कोई चिकित्सीय समस्या नहीं है? आपको कैसे पता चलेगा कि पति-पत्नी में से कोई एक विशेष यौन क्रिया के बारे में झिझक रहा है और वे इसके कारण सेक्स से परहेज कर रहे हैं।

“क्या आप जानते हैं कि उनकी शादी के सभी विवरणों का एक समझदार जवाब के साथ जवाब दिया जाना बाकी है? मेरा काम निष्पक्ष रूप से सुनना और आपके ध्यान में कुछ ऐसा लाना है जिसे आप महसूस नहीं कर पा रहे हैं। फिर अपने विचार दें। एक चिकित्सक आपकी मदद करता है सरल तरीके से। आपको हीन महसूस कराना मेरा काम नहीं है। ,

त्रिशाला ने अपने क्लाइंट (उपयोगकर्ता) को अपनी पोस्ट में मदद का आश्वासन दिया। यह भी कहा गया था कि वह उसे बुरा नहीं लगेगी। वह उसे अपने विचारों को खोजने में मदद करेगी, जिसके बाद उसे स्वयं निर्णय लेना होगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *