जब दिशा पटानी फैशन के चक्कर में हुई ऑप्स मोमेंट का शिकार, साथ बैठे आदमी ने तिरछी नजरों से देखा सब कुछ…..

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पटानी वैसे तो बेहद ही गॉर्जियस है इसका आप को अंदाजा उनकी तस्वीरों से लग ही जाता होगा वह इंटरनेट पर हमेशा ही वह अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है! ऐसे में उनके एक से बढ़कर एक ड्रेस को देखकर जहां हसीनाओं का मन भी खट्टा हो जाता है तो लड़के भी उनकी खूबसूरती को देखकर उनके दीवाने हो जाते हैं! लेकिन अब दिशा पटानी की ड्रेस में एक ही ज्यादा उलझ गया कि वह अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहा था और वह अभिनेत्री को देखता ही रहा!

वही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी हमेशा ही अपनी बोल्डनेस अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती है और साल 2017 में 62 वा जिओ फिल्म फेयर अवार्ड समारोह मुंबई में भी आयोजित किया गया ऐसे में इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दिशा पटानी भी पहुंची थी तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी क्योंकि इस अवॉर्ड फंक्शन में दिशा पटानी बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थी ऐसे में अभिनेत्री की ऐसी इसको देख हर किसी की नजर बस दिशा पटानी पर ही जाकर टिक गई थी!

वही बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर दिशा पटानी हुई थी और इसमें उनकी हर किसी को अपनी तरफ अट्रैक्ट भी कर रही थी लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा सीन भी कैमरे में कैद हो गया! जिसके बाद खुद अभिनेत्री दिशा पटानी को ही शर्मिंदा होना पड़ा था देखे वीडियो-

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *