बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टॉप के बटन खोल कैमरे के सामने दिया बेहद बोल्ड पोज, कर्वी फिगर देख लोगों के दिलों की धड़कन हुई तेज..

एक्ट्रेस मौनी रॉय की अदाकारी का जादू दुनिया भर के लोगों पर खूब चढ़ा है. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है, जिसके लिए उनकी खूबसूरत अदाओं की एक खास वजह होती है। मौनी खुद को हर अंदाज में अच्छे से ढालती हैं। इसी तरह वह हर रूप में इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है।

मौनी इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं। ऐसे में लगभग हर दिन मौनी अपने फैंस के साथ एक नया लुक भी शेयर करती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने मनमोहक प्रदर्शन से इंटरनेट का पारा ऊंचा कर दिया है। इन फोटोज में मौनी ब्लू डेनिम जींस और रेड कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग परफॉर्मेंस को दिखाने के लिए टॉप के बटन भी खुले रखे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने इस लुक में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कर बोल्ड पोज दिए हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप रखा है और बालों को खुला छोड़ दिया है. यहां की कुछ फोटोज में मौनी सनग्लासेज पहने भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मौनी ने यह फोटोशूट किसी छत पर करवाया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *