यामी गौतम ने पहना ऐसा आउटफिट, खुली जैकेट के कारण हुई सरेआम शर्मिंदा, हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर हीरोइन अपने छोटे कपड़े पहनने के कारण उप्स मोमेंट के शिकार होते रहती हैं. जिसके चलते वह अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है.आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्सप्रेस यामी गौतम से जुड़े ऐसे मामलों की जानकारी देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

हुई उप्स मोमेंट की शिकार

हाल ही में यामी गौतम की एक फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें यामी गौतम की बोल को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. यह तो हम सब जानते हैं कि यामी गौतम एक बेहतर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक स्टाइल डीवा भी है. आए दिन ही सोशल मीडिया पर उनके लुक वायरल होते ही रहते हैं. जहां लोगों द्वारा उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है और उन पर तरह-तरह के ताने भी मारे जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/CaZv-hGPI9t/?utm_source=ig_web_copy_link

हुआ वीडियो वायरल

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जहां हम यह देख पा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने हल्के पीले रंग का पेंट सूट पहना हुआ है जिसके साथ वह एक जैकेट भी पहनी हुई है, जिसकी जीभ खुली होने के कारण उन्हें बार-बार परेशानियों से गुजारना पड़ रहा था. लेकिन जब वह कैमरे के सामने आई तब जीप से परेशान होने के कारण जैकेट उतार रही थी. उसी समय यामी गौतम उप्स मोमेंट की शिकार हो गई, और जिन का वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गया.

https://www.instagram.com/p/CaC5KIUMIEh/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने कुछ और भी

अगर हम यामी गौतम की एक और वीडियो की बात करें जो सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हुआ हो रहा है, जिसमें हम यह देख पा रहे हैं कि लैक्मे फैशन वीक के दौरान व्यापक करती हुई नजर आई जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था लेकिन इस आउटफिट की वजह से वह गिरती हुई भी नजर आई थी. अगर हम वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो यह वीडियो 2019 के फैशन वीक का वीडियो है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *