आज काम के लिए दर-दर भटक रहे है सपना चौधरी, इंडस्ट्री की काली सच्चाई का किया पर्दाफाश, कहा: बिना कपड़े…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को तो हम सब जानते ही हैं जो बिग बॉस में आने से पहले भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय थी,और जिनके ठुमको पर करोड़ों लोग दीवाने हो जाते थे. साथ ही जिन्होंने अपने डांसिंग के दम पर ही लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाने में कामयाब भी हुई. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने अपना दर्द बयां करते हुए खोल दी फिल्म इंडस्ट्री की राज.

https://www.instagram.com/p/CaSBST-P14c/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई

हरियाणवी की फेमस डांसर होने के साथ-साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रही सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दर्द को बया की, जहां उन्होंने बताया कि अब उन्हें पहले की तरह काम नहीं मिल रहा है. अगर हम उनकी पहले डांसिंग वीडियो की बात करें तो जहां हम यह देख पाते थे कि सपना चौधरी अपने कपड़ों का पूरा ख्याल रखा करती थी और हमेशा ही सलवार सूट में या सारी में ही डांस किया करती थी. लेकिन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर कोई भी चौक सकता है. आखिर क्या कारण है कि इतनी डांसर होने के बाद भी उन्हें आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CaMtLlhgl88/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वजह से इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अब उन्हें कपड़ों की वजह से जज करते हैं. जिसकी वजह से अब हमें इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है, हम सब जानते हैं कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की खुला डांसर है, जिन्हें देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते थे. सपना चौधरी ने यह भी बताया कि वह छोटे कपड़े नहीं पहन सकती है वह को अपना शरीर नहीं दिखा सकती है वह कंफर्टेबल महसूस नहीं करती है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता था, और उन्हें साथ ही जज भी किया जाता था. छोटे कपड़े ना पहनने के कारण उन्हें आज फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम भी नहीं मिल रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CaHniaQASDg/?utm_source=ig_web_copy_link

बयाँ की माया नगरी के लोगों की काली सच्चाई.

इंटरव्यू के दौरान हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मुंबई के लोगों को लेकर भी काफी कुछ कहा है, जिनमें उन्होंने माया नगरी के लोगों को मतलबी बताया है उनका कहना है कि उन्हें काम रहता है तभी वह दूसरों को तवज्जो देते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनको हमेशा कपड़ों की वजह से ही जज किया जाता था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *