रेड कलर की ऑउटफिट में रकुल प्रीत होना पड़ा शर्मिंदा, सरेआम हुई Oops Moment का शिकार, वायरल हुआ वीडियो….

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ आदि भाषा की फिल्मों में काम किया है। लोगों ने इसे खूब पसंद किया है, इन्होंने बॉलीवुड फिल्म दे दे प्यार दे में भी काम किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था, रकुल प्रीत को उनकी खूबसूरती के नाम से भी जाना जाता है, अभिनय के अलावा, वह हैं सोशल मीडिया पर भी खूब वह ज्यादा एक्टिव हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं.

रकुल प्रीत के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सबसे पहेली बॉलीवुड फिल्म यारियां से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी, जिसके बाद उनका नाम बॉलीवुड जगत में हिट हो गया।

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड भी नजर आ रही थीं. जिसने भी एक्ट्रेस को इस ड्रेस में देखा वो उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा था. एक्ट्रेस सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी. किसी न किसी खबर के चलते सोशल मीडिया की हेडलाइन जस की तस बनी रहती है. एक्ट्रेस हर जगह बोल्ड ड्रेस में स्पॉट होती रहती हैं.

हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रकुल प्रीत ने वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस में डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है. जिससे एक्ट्रेस के क्लीवेज देखने को मिल रहे हैं. जिसे रकुल बार-बार ठीक करती नजर आ रही हैं! जिसके चलते एक्ट्रेस रकुल प्रीत को ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

https://youtu.be/fI6s7ywXZmw

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *