अरबाज खान का अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा को लेकर बड़ा खुलासा,बोला वो मेरे बेटे के साथ….

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान आज के समय में इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती है! जिसके कारण उनको हर कोई जानता है! वही, अरबाज खान बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के भाई भी हैं और दोनों ने कई फिल्मों को एक साथ बनाया भी है! वहीं अगर अरबाज खान की निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उन्होंने मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी रचाई थी और दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक भी कहा जाता है लेकिन 19 साल के बाद अरबाज खान अपनी पहली पत्नी से साल 2017 में ही अलग हो गए!

वही आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है जो कि दिखने में भी काफी ज्यादा खूबसूरत है वही हाल ही में अरबाज खान के सामने आया था जिसमें उन्होंने अपने बेटे से मिलने वाले दर्द के बारे में भी बताया जिसमें उनका यहां तक कहना था कि मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद उनको अपने बेटे से मिलने तक की इजाजत लेनी पड़ती है और उनकी इजाजत के बिना उन्हें अपने बेटे से नहीं मिलने दिया जाता!

जानिये क्या है राज-

दरअसल अरबाज खान का एक बड़ा बयान अभी हाल ही में सामने आया था कि उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद उनको अपने खुद के सगे बेटे से मिलने के लिए खुद अपनी पत्नी से इजाजत लेनी पड़ती है और ऐसा इसलिए उन्होंने कहा कि मलाइका और अरबाज के अलग होने पर अदालत ने बेटे की कस्टडी उनकी मां को दे दी थी और यही वजह है कि अरबाज खान को अपने बेटे से मिलने के लिए मलाइका अरोड़ा की इजाजत लेनी पड़ती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *