जब महानायक अमिताभ बच्चन को अनजान लड़की ने खुलेआम किया किस्स, जानें क्यों किस्स करते ही खुशी खिल उठा चेहरा….

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आज के समय में उनके लाखों चाहने वाले ही नहीं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं, पूरी दुनिया में उन्हें जाना जाता है. उन्होंने भी खूब प्यार दिया है, चाहे उनकी कमाई का दिन हो या कोई और खबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अमिताभ बच्चन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक तस्वीर साझा की! अब हम आपको और बताते हैं!

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है, आपको बता दें कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, इसके साथ ही उनकी एक फीमेल फैन ने मैसेज में उनकी और अमिताभ बच्चन की तस्वीर भरकर लिखा है। उन्होंने इस फोटो को शेयर भी किया है और इतना ही नहीं अमिताभ ने इसमें एक कैप्शन भी दिया है और कैप्शन में लिखते हुए उन्होंने कहा है, ‘अरे लेकिन देवी, कोई ऐसी जगह छोड़ देता है जो आपको मुस्कुराने के लिए कहती है, इसे देखकर यूजर्स ने लिखा हे देवी। वहाँ कौन है ! जया जी शायद इसके बारे में नहीं जानती होंगी!

तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा है कि यह भी अच्छा है और उन्होंने कहा कि उन्हें देवी से किस्स मिले हैं और इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी कमेंट किया है, अब अगर अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो वह बहुत करेंगे। जल्द ही। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है, वह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और आपको बता दें कि इस फिल्म में हमें रणवीर कपूर, मौनी रॉय आलिया भट्ट नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं! और इसके अलावा अमिताभ गुड बॉय, ऊंची बटरफ्लाई जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं!

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अब काफी बूढ़े हो गए हैं, लेकिन जब उनके फैन फॉलो नहीं कर रहे हैं, तब भी उनके लाखों फैन हैं, हालांकि अमिताभ बच्चन को लिखने का दुख है, साथ ही साथ ह्यूमर का सीजन भी कमाल का है। और अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी एक फीमेल फैन ने किसिंग से उनकी तस्वीर भर दी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *