‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, हाई स्लिट गाउन में बिखेरे जलवे

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. खास बात ये है कि इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मुनमुन

वहीं, इसी शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में दर्ज करवा लिया है. हर दिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी होती जा रही है. मुनमुन भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

मुनमुन ने फिर दिखाया हॉट लुक

अब एक बार फिर मुनमुन फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. उनका यह अंदाज देख अब लोग उन पर खूब प्यार लुटाने लगे हैं. इन तस्वीरों में मुनमुन ब्लू कलर का हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया है.

हाई स्लिट गाउन में दिखीं बबीता जी

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मुनमुन ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके अलावा उन्होंने कानों में इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं. पोस्ट शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन में लिखा, ‘Golden Hour’. उन्होंने एक साथ अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

तस्वीरों पर आए खूब कमेंट्स

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक फैन ने उनके इस लुक की तारीफ करते हुए लिखा, ‘बहुत खूबसूरत.’ वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ओह ये कातिलाना मुस्कान.’ इसी तरह के कमेंट्स लगातार उनकी फोटोज पर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *