JIO ने लॉन्च किया 395 रु का ये रिचार्ज जिसमे मिलेगा इतना कुछ जानकर होश उड़ जाएंगे आपके।

Reliance Jio के पास अलग-अलग कीमतों के कई प्रीपेड प्लान हैं। हर ग्राहक चाहता है कि उसे कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान मिल सके। आज हम आपको Reliance Jio के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको 400 रुपये से कम में 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

इस प्लान की कीमत ₹395 है। गौर करने वाली बात यह है कि ज्यादातर लोगों को यह प्लान नजर ही नहीं आता। दरअसल, इस प्रीपेड प्लान को जियो वेबसाइट पर थोड़ा छिपाकर रखा गया है। इस प्लान को खोजने के लिए आपको वैल्यू कैटेगरी में जाना होगा। यही वजह है कि हमने इसे हिडन रुस्तम प्लान कहा है।

जियो का 395 रुपये का प्लान

₹400 से सस्ता रिलायंस जियो का यह प्लान आपको 84 दिनों की वैलिडिटी देता है। 84 दिनों के साथ यह Jio का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें आपको 6 जीबी डेटा के साथ 1000 एसएमएस, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

एयरटेल-वीआई प्लान

ऐसे फीचर्स वाले एयरटेल के प्लान की कीमत जहां 455 रुपये है, वहीं वोडाफोन आइडिया 459 रुपये में यह सुविधा दे रही है। इन दोनों प्लान में 84 दिनों के लिए सिर्फ 6 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। Airtel के प्लान में कुल 900 SMS और Vodafone Idea के प्लान में 1000 SMS दिए जाते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *