आमिर खान की प्रेमिका फातिमा सना शेख ने ब्रालेट में बिखेरे अपने जलवे।

‘दंगल गर्ल’ के नाम से पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. उन्होंने लंबे समय में उद्योग में एक उच्च स्थान हासिल किया है। वहीं आज एक्ट्रेस की एक झलक के लिए लोग बेताब हैं. तभी से फैंस उनकी हर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. वह फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने अपने नए लुक से फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

फातिमा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब फिर से फातिमा का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

तस्वीरों में फातिमा को सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. यहां फातिमा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। लोगों की निगाहें फातिमा के परफेक्ट फिगर पर टिकी हैं।

फातिमा के फैंस भी उनके इस लुक से हैरान हैं. लोग उन्हें ‘बोल्ड’, ‘हॉट’ और ‘सेक्सी’ कहकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *