जब मलाइका अरोरा के साथ जिम ट्रेनर ने कर दिया ऐसा काम, जिसने भी वीडियो देखा सभी का छुटने लगा पसीना…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस गर्ल यानी कि मलाइका अरोड़ा! यह एक ऐसी अभिनेत्री है जो कि हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री का ड्रेसिंग सेंस भी इतना ज्यादा अच्छा है कि हमेशा ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं सकते हैं!

वैसे तो आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि इस समय काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है!

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने वर्कआउट करते समय अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसको देखने के बाद अच्छे अच्छों के पसीने तक छूट जाएंगे वहीं अभिनेत्री का वर्कआउट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर काफी लोगों के द्वारा प्रतिक्रियाएं भी दी जा रही है!

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपनी ट्रेलर की मदद से हैंड स्टैंड करती हुई दिखाई दे रही है वहीं अभिनेत्री के इस वीडियो को देखने के बाद यह भी साफ हो रहा है कि खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं! अगर मलाइका अरोड़ा के वर्कआउट लुक की बात करें तो वह नियोन शॉर्ट्स और स्पॉट्स ब्रा में नजर आ रही हैं! इसके साथ ही हेडस्टैंड करते हुए मलाइका की टोन्ड बॉडी भी फैंस को काफी आकर्षित कर रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *