50 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा की तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाया बबाल, लोगों कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट..

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और लुक से प्रभावित करने में कभी भी असफल नहीं होती हैं. बेशक फिलहाल वह सिल्वर स्क्रीन से दूर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. हाल ही में डीवा को पपराज़ी द्वारा अपने कुत्ते को टहलाते हुए देखा गया था. इस दौरान अभिनेत्री ने ब्रा नहीं पहनी. जबकि उसने मैचिंग रंग की स्वेटशर्ट के साथ ग्रे ट्रैक पैंट पहनी थी.

ऐसा नहीं है कि मलाइका पहली बार अपने डॉग को घुमाने निकली हैं, अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार उनकी बोल्डनेस देख सब दंग रह गए.मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 48 साल की उम्र में मलाइका का जलवा ही है कि जैसे ही कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तुरंत वायरल होने लगती है.

उनके फैंस ने उनको और उनकी उस फोटो को वायरल करना शुरू कर दिया और उनकी फोटो पर बहुत से रिएक्शन भी आए उनके फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि भले ही मलाइका ने ब्रा ना पहनी हो पर उनकी फिगर में उसके बिना भी कोई कमी नही आई है और वह ऐसे भी बहुत अच्छी लग रही हैं लोगों ने अभी तक भी कहा कि ऐसी 48 साल की उम्र में इस तरह फिट रहना और इस तरह का फिगर मेंटेन करना कोई छोटी मोटी बात नहीं है मलाइका अरोड़ा ने जिम जाकर अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया है और वह इसीलिए अपने फैंस के बीच में जानी जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अर्जुन कपूर ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक:

लेकिन अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप की तमाम खबरों पर ब्रेक लगाते हुए मलाइका अरोड़ा संग एक मिरर सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि शेडी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है, सुरक्षित रहिए, लोगों के लिए मंगल कामना, सबको प्यार’. अर्जुन की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर कमेंट किया था.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं. इंटरव्यूज में दोनों ने माना भी है. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा फिल्मी पार्टीज, डिनर-लंच और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक बेटा भी है. अर्जुन के बर्थडे पर 2019 में मलाइका ने अपने रिश्तों को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *