सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने खिंचवाया ऐसा फोटो मचा बवाल

Sara Tendulkar Shared Latest Photo: भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब सारा ने एक फोटोशूट करवाया है। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सारा हाल ही में गोवा घूमने गई थीं।

सारा ने शेयर की ये तस्वीरें | Sara Tendulkar Shared Latest Photo

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बाला में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने इन तस्वीरों के पीछे की तस्वीरें शेयर की हैं। बैकग्राउंड में अली जफर का गाना भी बज रहा है। इन फोटोज में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Sara Tendulkar Shared Latest Photo

प्रशंसक पसंद करते हैं

सारा तेंदुलकर ((Sara Tendulkar)) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों (Sara Tendulkar Shared Latest Photo) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सारा तेंदुलकर इन फोटोज की वजह से हर तरफ वाहवाही बटोर रही हैं. सारा तेंदुलकर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जिससे बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने एक व्यापक के लिए एक विज्ञापन किया। सारा तेंदुलकर को क्रिकेट से बहुत लगाव है. वह मुंबई इंडियंस का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *