ऐश्वर्या राय बच्चन से भी अधिक खूबसूरत है शोले फ़िल्म के गब्बर सिंह की बेटी अहलम?फोटो देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

शोले के गब्बर यानी अमजद खान अपनी शानदार अदाकारी और विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं. फिल्म शोले में उनका अंदाज और उनके डायलॉग आज भी हर बच्चे की जुबान पर हैं. आज भी अगर कोई बच्चा खाना नहीं खाता है तो उसे गब्बर का डायलॉग बताया जाता है।

आपको बता दें कि गब्बर यानी अमजद खान ने एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन शोले के किरदार को कोई नहीं भूल सकता. आपको बता दें कि गब्बर यानी अमजद खान की एक बेटी है जिसका नाम अहलम खान है. अहलम की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस भी अहलम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अहलम खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वह एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। वह कई सालों से थिएटर से जुड़ी हुई हैं। वर्ष 2005 में, वह फिल्म प्रतिबिंब में दिखाई दीं। रिफ्लेक्शन मलयालम सुपरस्टार की एक शॉर्ट फिल्म थी। आपको बता दें कि अहलम ने साल 2011 में थिएटर आर्टिस्ट जफर कराचीवाला से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी और रिसेप्शन में कुछ खास मेहमानों को ही इनवाइट किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nagesh Bhosle (@nageshbhosleofficial)

वहीं हाल ही में अहलम की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है अहलम, तुम बहुत खूबसूरत हो। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि सादगी क्या है और खूबसूरती क्या है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *