बॉलीवुड एक्ट्रेस सिकंदर ने बोल्डनेस की सभी हदें की तार तार, सोशल मीडिया पर शेयर किए बेहद बोल्ड फोटो, देखें तस्वीर…

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. अपने अब तक के करियर में उन्होंने हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है, खास बात यह है कि दर्शकों ने शमा का हर रूप पसंद किया है. हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में अपने बोल्ड लुक्स से पहचान मिली है। बेशक शमा ने भले ही अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी हासिल न की हो, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान खींचा है.

शमा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं। शमा ने लगभग हर दिन फैंस के साथ एक नया लुक शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं. इस लुक में शमा बेहद हॉट लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस तस्वीर में शमा को व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी मैचिंग ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह बीच पर अपना अंदाज दिखा रही हैं। शमा की आंखें मुड़ी हुई हैं और वह दोनों हाथों को पीछे करके बोल्ड पॉड्स दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

तस्वीर पर टिप्पणी

इस लुक में भी शमा बेहद हॉट लग रही हैं. अब उनके इस अवतार को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने शमा की तारीफ करते हुए कई कमेंट्स किए हैं। वहीं इस फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. शमा के इस लुक को देखकर यकीन नहीं किया जा सकता कि वह 40 साल की हैं। इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *