बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बिकिनी छोड़ सूट में बिखेरा हुस्न का जलवा, फोटो देख लोगों को नहीं हुआ यकीन, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी को घायल करती रहती है और हाल ही में वह आश्रम वेब सीरीज के तीसरे भाग में भी दिखाई दी है जिसमें उन्होंने काफी इंटिमेट सीन अदा किए हैं जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है! वही अभिनेत्री हमेशा से ही अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं और वह दिखने में भी काफी ज्यादा हॉट लगती है और हर कोई उनका दीवाना हो जाता है ऐसे में सोशल मीडिया पर भी ईशा गुप्ता काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और अपनी हर दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती ही रहती है!

लेकिन अब शनिवार की सुबह ही ईशा गुप्ता को मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया है जहां उन्होंने वाइट कलर का प्रिंटेड सूट पहना हुआ दिखाई दी है ईशा गुप्ता बेहद ही सिंपल से इस सूट पर गले में दुपट्टा और माथे पर बिंदी लगाई हुई दिखाई दी है जिसमें कि वह खूबसूरत लग रही है वही अक्सर ही अपनों से हर किसी को अपनी बोल्ड अदा से घायल करने वाली गुप्ता जब इस रूप में हर किसी के सामने आए तो लाजमी है लोगों को हैरानी तो होगी!

वही ईशा गुप्ता आज भले ही फिल्मों में कम दिखाई दे रही हो लेकिन उनके हॉट अवतार हमेशा ही फेमस होते रहते हैं यहां तक कि अभिनेत्री कभी भी किसी भी प्रकार का सीन देने से भी पीछे नहीं हटती है और ना ही ईशा गुप्ता कैमरे के सामने टॉपलेस होने में परहेज करती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *