इस मुस्लिम हिरोहीन ने पहनी बिकिनी,लोग बोले….

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हालांकि इस बार हिना अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में उनके फैंस हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि हिना अपने बोल्ड लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं.

हिना खान ने हरे रंग की खूबसूरत मोनोकिनी पहनी हुई है जिसकी कमर पर भी कट है। इस आउटफिट में हिना अपने फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

हिना खान ने अपने बीच लुक को प्रिंटेड श्रग से पूरा किया। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप, सनग्लासेस और गोल्डन नेकलेस ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए। फैंस हिना के इस बोल्ड अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

ग्रीन कलर की इस बिकिनी में हिना कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने लुक से कहर बरपा रखा है. आपको बता दें कि हिना खान के इंस्टाग्राम पर 17.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

हिना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि देखते ही देखते उनका हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. आपको बता दें कि हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *