देश की सबसे महंगी शादी में सुमार जिसमे 10 करोड़ का ख़र्चा हुआ वो शादी 4 साल भी नही चली

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और सामंथा लंबे समय से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। अब दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। समांथा इन दिनों जहां अपने करियर पर फोकस कर रही हैं वहीं खबरें हैं कि नागा एक बार फिर एक एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गई हैं. नागा एक बार फिर अपनी लव लाइफ को मौका देने के मूड में हैं और तलाक के कुछ महीने बाद उनकी तलाश भी पूरी हो गई है.

खबर है कि नागा चैतन्य इन दिनों एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर हाल ही में शोभिता के साथ अपने नए घर में नजर आए हैं. तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad)

नागा ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में नया घर खरीदा है, हालांकि अभी काम जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर में दोनों साथ में काफी कंफर्टेबल नजर आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य शोभिता को अपना आलीशान घर दिखा रहे थे. इस दौरान दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे थे. घर में जाने के बाद नागा और शोभिता को भी कार में साथ जाते देखा गया। तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर बाजार गर्म नजर आ रहा है.

हालांकि अभी तक नागा चैतन्य या शोभिता ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में हुई थी। 10 करोड़ की इस भव्य शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हुई लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। चार साल से भी कम समय तक चली यह शादी तलाक में खत्म हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *