क्या बी टाउन के फेमस कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली चोरी चुपके शादी, देखें वायरल तस्वीरें…

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लव रिलेशन किसी से छुपा नहीं है. दोनों को कभी सेट के बाहर तो कभी लंच डेट और डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है. अब हाल ही में जो हुआ वो फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाला है. दरअसल, इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की है या नहीं.

हालांकि आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन वायरल हो रही ये फोटो झूठी है और कुछ फैंस ने इसे एडिट कर दिया है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस चाहते हैं कि करण और तेजस्वी जल्द से जल्द शादी कर लें. लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस जोड़ी को फैंस ने प्यार से तेजरान नाम दिया है और इसी नाम से बुलाते हैं.

https://twitter.com/Always_Kuldeep/status/1538427985962971138

आगे आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब करण कुंद्रा से दोनों की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ”हम कुछ नहीं छुपाते… अगर शादी की बात है तो समय कहां है. मैडम के साथ.. सबसे मजेदार बात यह है कि हमारे माता-पिता एक-दूसरे से ज्यादा मिलते हैं.. हम एक-दूसरे से नहीं मिलते.. लेकिन रिश्ते को हां हम दोनों पूरा समय दे रहे हैं। लेकिन जब इस बारे में तेजस्वी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘अभी हम काम पर ध्यान दे रहे हैं..हमारे पास इन सब बातों के बारे में सोचने का भी समय नहीं है..और इन सब बातों के बारे में बात करने से बात नहीं बनती’.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *