Bhootnath के ‘बंकू भैया’ अब दिखते हैं ऐसे, तस्वीरें देखकर पहचानना होगा मुश्किल

14 सालों से अधिक समय के बाद अब क्यूट बंकू का लुक बिल्कुल बदल गया है। एक्टिंग के साथ-साथ अब अमन सिंगिंग भी करते हैं।अमन सिद्दीकी के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो अब बच्चे अमन से बदल कर एक हैंडसम यंग मैन बन चुके हैं अमन। अमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर ही अपनी सिंगिंग के वीडियो फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं।

कभी किसी फ‍िल्‍म में चाइल्‍ड एक्‍टर बनकर नजर आए सितारे जब कुछ साल बाद बड़े हो जाते हैं तो उन्‍हें पहचानना मुश्‍किल हो जाता है। कभी सीधे सादे नजर आने वाले ये बच्‍चे बड़े होकर माचो मैन बन जाते हैं और सिनेमा के यंग एक्‍टर्स को टक्‍कर देने लगते हैं। हाल ही में हमने आपको ‘मिस्‍टर इंडिया’ की नन्‍ही बच्‍ची टीना यानि Huzaan Khodaiji से मिलवाया था जोकि अब खुद दो बच्चियों की मां हैं।

आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं साल 2008 में आई सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म भूतनाथ में अमन’ की भूमिका निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट अमन सिद्दीकी से। 2008 में अमन बहुत छोटे थे जब उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन के साथ स्‍क्रीन पर काम किया था। फिल्म में उन्हें प्यार से ‘बंकू’ भी बुलाया जाता था। आपको बता दें कि भूतनाथ फ‍िल्‍म का अमन यानि बंकू अब बड़ा हो गया है। ​

​अमन को जितनी लोकप्रियता और प्‍यार भूतनाथ से मिला उतना शिवालिक से नहीं मिला। हो सकता है कि अमन अब दमदार वापसी की तैयारी कर रहे हों इसलिए वो खुद के लुक पर काम कर रहे हैं। उन्‍हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह जल्‍द किसी अहम प्रोजेक्‍ट के साथ पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। फिल्म Bhoothnath में अमन और अमिताभ के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि भूतनाथ रिटर्न्‍स में अमन नजर नहीं आए।

फिल्म को रिलीज हुए 14 सालों से भी अधिक का समय हो चला है और अब अमन पूरी तरह माचो मैन बन गए हैं। सोशल मीडिया पर अमन सिद्दीकी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिनमें वो यंग लग रहे हैं। वह तस्‍वीर में दीवार पर बैठे हैं और जींस टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। कहने में कोई संदेह नहीं कि वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। अमन को साल 2013 में शिवालिक नाम की एक फिल्म में भी देखा गया और इसके बाद वो पर्दे पर नजर नहीं आए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *