जानिए क्यों 4 साल से एक दूसरे से बात नही करते तारक मेहता के जेठलाला और दया बेन, वजह सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश…

टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन भले ही पिछले 5 साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा नहीं रही हों, लेकिन वह पिछले पांच सालों से लगातार चर्चा में हैं। शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी दर्शकों के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक थीं, जिन्हें फैंस आज भी मिस करते हैं. दिशा शो में वापसी करेंगी या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन वापसी की इन खबरों के बीच दयाबेन के पति जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. दिलीप जोशी ने खुलासा किया है कि उन्होंने और अभिनेत्री ने उनसे 4 साल से बात नहीं की है।

ईटाइम्स से बात करते हुए, दिशा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो दिशा जी एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं और जब से उन्होंने शो छोड़ा है तब से हमने एक-दूसरे से बात नहीं की है। मुझे उनके बारे में जो कुछ भी सुनने को मिलता है वह प्रोडक्शन हाउस से ही आता है। यह क्या उनका व्यक्तिगत निर्णय है कि वह अपने परिवार को प्राथमिकता देना चाहती हैं। मुझे लगता है कि हमें सम्मान करना चाहिए कि उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अपने जीवन के 10 साल दिए हैं। अब, उनकी प्राथमिकता उनका परिवार है और हमें उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए आखिरकार, वह एक कलाकार भी हैं और जब भी उन्हें अभिनय करने की इच्छा होगी, वह वापस आ जाएंगी।

दिलीप जोशी ने कहा, ‘हां, मुझे दिशा जी की याद आती है। हमने 10 साल साथ काम किया है। हमारी ट्यूनिंग और केमिस्ट्री पहले दिन से ही जाम थी और हमने साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया। हमने पिछले 10 वर्षों में कुछ सबसे खूबसूरत दृश्यों की शूटिंग की है और बहुत अच्छा समय बिताया है। बेशक दिशा जी कॉमेडी के मामले में नंबर वन कलाकार हैं। वह एक अद्भुत और मस्त अभिनेत्री हैं। न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक दर्शक के रूप में भी मुझे उन्हें परदे पर देखना अच्छा लगा। कभी-कभी मैं पुरानी क्लिप भी देखता हूं और सोचता हूं कि यह सीन कब हुआ था। मैंने पिछले 10 सालों में उनके साथ कई सीन किए हैं। मुझे भी उन दृश्यों को देखने में मजा आता है। हां, पर्सनली मुझे भी दिशा जी की बहुत याद आती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *