हद से भी ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर सारा अली खान अपने बाप सैफ अली खान के साथ निकली,करवा ली अपनी बेइज्जती लोग बोले…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काफी बोल्ड हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। यूजर्स इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान सारा अली खान ने बेहद छोटे कपड़े पहने हुए थे। सारा का शॉर्ट ड्रेस्ड लुक चर्चा का विषय बना हुआ है।

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि सारा अपने पापा के साथ लंच करने वाली हैं। इस दौरान सारा ने बेहद शॉर्ट पैंट पहनी हुई है। ये पैंट्स इतनी छोटी हैं कि इनकी जेब नजर आ रही है.

सारा का एक और वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें सारा अली खान पापा के साथ कहीं जाते हुए पैपराजी के लिए पोज दे रही हैं। इस वीडियो में भी सारा का लुक काफी कूल लग रहा है. इस वीडियो में उन्होंने बेहद शॉर्ट ड्रेस भी पहनी हुई है. इस वीडियो में सारा की थाई के अलावा उनका पेट भी नजर आ रहा है. वीडियो को इंस्टाबॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।

कहा जाता है सारा अली खान बेहद शरारती हैं, वह अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. ऐसे में लोग सारा के लुक पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग सारा के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी हैं। इसके अलावा वह फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *