आखिर क्यों खाई है Mr. खिलाडी ने इस हेरोइन के साथ काम न करने की कसम ? जाने !

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को हैरान करते हैं। उनकी हर फिल्म अलग होती है और वह दर्शकों को हमेशा कुछ नया देने की कोशिश करते हैं। अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं।

फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही उनकी फिल्मों ने जबरदस्त मुनाफा कमाया है। अक्षय की फिल्म के हिट होने से उनके फैंस के बीच काफी खुशी है। फोर्ब्स ने हाल ही में दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची जारी की है। अक्षय इस लिस्ट में चौथे नंबर पर थे। अक्षय एकमात्र भारतीय अभिनेता थे। जिसे इस साल फोर्ब्स की टॉप-10 की लिस्ट में जगह मिली है।

पिछले साल अक्षय को उनकी फिल्म “पैडमैन” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। कुछ दिन पहले 7 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना 7वां जन्मदिन मनाया। पूरी दुनिया में अक्षय के लाखों फैन हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे अक्षय कुमार बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और आज तक उन्होंने उनके साथ एक भी फिल्म नहीं की है।

अक्षय कुमार जिस एक्ट्रेस से नफरत करते हैं और उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं, वह कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री की क्वीन रानी मुखर्जी हैं। बता दें कि ये नफरत वैसी नहीं है, इसके पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल जब अक्षय कुमार के करियर की शुरुआत हुई थी तब रानी मुखर्जी टॉप की हीरोइन थीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि रानी मुखर्जी को सबसे पहले अक्षय कुमार की 19वीं फिल्म ‘संघर्ष’ के लिए साइन किया गया था।

लेकिन जब रानी को पता चला कि फिल्म के हीरो अक्षय कुमार हैं तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। बाद में रानी को अक्षय के साथ फिल्म “आवारा पागल दीवाना” की पेशकश की गई और उन्होंने इसे ठुकरा दिया। उस समय अक्षय का गुस्सा सात बजे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ कभी काम नहीं करने की कसम खाई।

अक्षय कुमार ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बात की। जब अक्षय से पूछा गया कि उनकी फेवरेट हीरोइन कौन है? तो अक्षय ने कहा कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी हैं। अक्षय ने कहा, ’80 के दशक से मैं उनकी फिल्में देखना पसंद करता हूं। उस समय बॉलीवुड में श्रीदेवी का जमाना था। उनकी याद आज भी मेरे दिल में जिंदा है। वह मेरी पसंदीदा नायिका है। और हमेशा रहेगा। ”

अक्षय कुमार 2006 में आई फिल्म ‘मेरी बीबी का जवाब नहीं’ में श्रीदेवी के साथ नजर आए थे। फिर जब अक्षय से पूछा गया कि उन्हें आज की पीढ़ी में कौन सी हीरोइन पसंद है तो अक्षय कुमार ने बिना देर किए बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर का नाम लिया। बता दें कि अक्षय और करीना कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *