देखें जय अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी से जुड़ी तस्वीरें,सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

देश के मशहूर उद्योगपतियों में से एक अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी ने 20 फरवरी 2022 को एक भव्य समारोह में अपने ‘जीवन के प्यार’ कृशा शाह से शादी रचाई। उन्होंने दिसंबर 2021 में सगाई की थी और सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अनमोल और कृशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की चर्चा चल रही थी और अब वे शादीशुदा हो चुके हैं।

20 फरवरी 2022 को हमें अत्यंत प्रेमी जोड़े अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी की पहली तस्वीर मिली थी, जिसमें दोनों अपने-अपने वेडिंग आइटफिट में नजर आ रहे थे। दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए थे और एक-दूसरे को देखकर हंस रहे थे, क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। यह एक जादुई पल था, और हम एडोरेबल कपल से अपनी नज़रें नहीं हटा सके।

देश की मशहूर हस्तियां नवविवाहित जोड़े पर प्यार और आशीर्वाद बरसा रही हैं। इसी क्रम में अनीसा मल्होत्रा ​​​​जैन ने भी अनमोल और कृशा की शादी के बाद की एक तस्वीर साझा करते हुए कपल को बधाई दी। इस फोटो में नई अंबानी बहू को अपनी शादी की ड्रेस के साथ मंगलसूत्र पहने देखा जा सकता है।

तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहा है। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था कृशा द्वारा अपने ‘घरचोले’ को स्पेशल तरीके से स्टाइल करना, जो उनके लहंगे के पीछे की तरफ लिपटा हुआ था। इसके ऊपर टाई-एंड-डाई बंधनी का काम हुआ था। जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, एक गुजराती दुल्हन को दूल्हे के घर से दिया जाने वाला एक खास वस्त्र, जिसे दुल्हन पहनती हैं, इसे ‘घरचोला’ कहते हैं। इसका मतलब है कि, दुल्हन अपने पति के घर में ढेर सारे आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ प्रवेश करने वाली है।

हमें अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी के कुछ खास झलकियां भी मिली हैं। सामने आए एक वीडियो में अपने बेटे की बारात में टीना अंबानी के डांस से लेकर कृशा की दुल्हन की एंट्री तक, सासू मां ने अपने बेटे और बहू से बुराई को दूर करने से लेकर अनमोल और कृशा को टीना को प्यार से चूमने तक, सब कुछ दिखाया गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *