फोटो में दिख रही ये बच्ची आज कही जा रही देश की सबसे सफल हीरोइन, आपने पहचाना?

रश्मिका मंदाना इस समय देश की सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनको नेशनल क्रश भी कहा जाता है। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं रश्मिका हाल ही में आई पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद तो पूरे देश में घर-घर में जाना पहचाना चेहरा हो गई हैं। पुष्पा की कामयाबी का आनंद ले रहीं रश्मिका ने प्यार, रिश्ते, शादी, अपनी पसंद-नापसंद पर बात की है।

रश्मिका की बचपन की तस्वीरें

रश्मिका की बचपन की तस्वीरें रश्मिका की बचपन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। उनकी ये फोटो 4-5 साल की उम्र से 10 साल की उम्र तक की हैं। जिसमें वो कुछ में स्कूल की ड्रेस में हैं तो कुछ में खेलती नजर आ रही हैं। रश्मिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी लोगों को पसंद आ रही हैं।

 

शादी पर क्या बोलीं रश्मिका

रश्मिका से जब पूछा गया कि वो शादी कब करेंगी तो अभिनेत्री ने कहा, मुझे अभी इसका नहीं पता क्योंकि मैंने इस पर सोचा ही नहीं है। मुजे लगता है कि मैं अभी इसके लिए छोटी हूं। अपनी पसंद और किसी के साथ को लेकर उन्होंने कहा कि आपका जीवनसाथी ऐसा होना चाहिए, जो कंफर्टेबल महसूस कराए।

बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहीं रश्मिका

अब तक साउथ इंडस्ट्री में ही रश्मिका ने काम किया है लेकिन अब वो हिन्दी सिनेमा में भी काम कर रही हैं। रश्मिका मंदाना बॉलिवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में काम कर रही हैं, जिसमें वो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। बॉलीवुड से स्टार एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ भी रश्मिका एक फिल्म में काम कर रही हैं।

रश्मिका मिशन मजनू की शूटिंग पूरी होने के बाद डेडली की शूटिंग शुरू करेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी 2021 में सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू की शूटिंग शुरू होगी जो अप्रैल 2021 तक खत्म हो जाएगी. उसके तुरंत बाद रश्मिका डेडली की शूटिंग शुरू कर देंगी.

फिल्म पुष्पा से कामयाबी के शिखर पर पहुंचने वाली साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आए दिन सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका स्टारर पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस किया हैं। इस फिल्म ने कमाई के नए रिकार्ड्स बनाए हैं। आपको बता दें कि फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *