जब श्रीदेवी की बेटी पिता के सामने ऐसे कपड़े पहन निकली, फैशन के चक्कर में हो गई बुरी तरह उप्स मोमेंट का शिकार…

कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ड्रेस पहनकर ऐसी गलती कर जाती हैं कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जाह्नवी कपूर के साथ जब कैमरे की रोशनी उनके कपड़ों पर पड़ी. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं.

बैंगनी रंग का एक टुकड़ा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जान्हवी कपूर ने पर्पल कलर का प्रिंटेड वनपीस पहना हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल किए हैं जो उनकी ड्रेस पर काफी सूट कर रहा है.

कैमरे की लाइट जलते ही उफ़ मोमेंट की चपेट में आ गया

वीडियो में आप देखेंगे कि फोटोग्राफर जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर को एक साथ आकर पोज देने के लिए कहते हैं. पहले नंबर पर बोनी कपूर हैं। लेकिन जाह्नवी और खुशी कैमरे से बचते हुए कार में बैठ जाती हैं. इस दौरान कैमरे की रोशनी एक्ट्रेस के कपड़ों पर पड़ती है और उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ रहे हैं.

कैमरे से बचती नजर आईं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी जैसे ही कार में बैठने आई वह अपनी बहन खुशी की आड़ में कुछ छुपी हुई नजर आई. जिसे देखकर साफ है कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने आने से बच रही थीं. क्योकि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेत्री को भी मालूम चल गया है कि कैमरे की लाइट में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *